Click here जलवा ! कंडी में गरजा और चब्बेवाल में दहाड़ा बबर शेर…AAP & KAMAL Demorolised

-डा. राज के चब्बेवाल रोड शोअ में क्यों उमड़े सैंकड़ें लोग ? 
होशियारपुर (adesh parminder singh) यह डा. राज का जलवा ही है, इसी लिए उन्की चब्बेवाल रैली में सैंकड़ो लोग उमड़े। हैरानी वाली बात यह भी है कि डा. चब्बेवाल की रैली में सुंदर शाम अरोड़ा और डा. कुलदीप नंदा जैसे बड़े टकसाली नेता ना भी हों तो भी लोग बड़ी तादा में उन्की छोटी-छोटी रैलियों में पहुंच जाते हैं। चब्बेवाल तो प्लेन ऐरिया है, उसकी बात छोड़ो, कुछ दिन पहले ही मैं अपने एक जालंधर के अधिकारी के साथ लगभग 50 किलोमीटर दूर कंडी क्षेत्र के बाडी खड्ड से होते हुए कूकानेट गया।

 

वहां पर चार-चुफेरे पानी ही पानी-खड ही खड थी। वहां कोई पंछी भी नजर नहीं आ रहा था और जब वहां पहुंचे वहां भी भी सैंकड़े लोग पहुंचे हुए थे। शाम चौरासी के विधायक पवन आदिया वहां पर पानी पी पी कर मोदी को कोस रहे थे, और कंडी के लोग ताली पर ताली ठोक रहे थे। इसके बाद वहीं पर ही डा. चब्बेवाल ने विधायक आदिया के भाषण से प्रभावित होकर कहा कि आदिया साहिब कांग्रेस के वफादार सिपाही ही नहीं बल्कि बबर शेर हैं और वह जब दहाड़ते हैं तो भाजपाईयों के पसीने छूटते हैं।


इसी कड़ी के तहत डा. राज ने कल चब्बेवाल में रोड शो निकाला। अपने चुनाव प्रचार को तेजी देते तथा बढ़ाते हुए सैकड़ो समर्थकों के बड़े समूह के साथ गांव में बजारों में, जोरदार रोड शोअ निकाला गया। कांग्रेस के तिरंगे झंडे लहराते समर्थकों व जनता द्वारा लगाए डा. राज के जीत के नारों के साथ अकाश गूंज उठा। लोग अपने घरों- दूकानों से बाहर निकलकर अचंभे के साथ इस हजूम को देख रहे थे। चब्बेवाल गांव में डा. राज आगे बढ़ो हम तुहारे साथ हैं जैसे नारों में समर्थकों का जोश उछलता नजर आ रहा था। यहां तक की अड्डा चब्बेवाल में बैंडबाजे के साथ भी डा. राज का स्वागत कर उनके साथ रोड शोअ को चार चांद लगा कर और बहुत से आकर्षक बनाया गया।

Advertisements

इस मौके पर चब्बेवाल से एन.आर.आई परमजीत सिंह काला, शिवरंजन सिंह रोमी, रणजीत सिंह राणा, दिलबाग सिंह बागी आदि ने बढ़-चढ़ कर अपने साथियों के साथ इस रोड शोअ में हिस्सा लिया। रोड शोअ में डा. राज ने बाजार में घूम रहे खरीरदारों व दुकानदारों के साथ मिलते हुए चल रहे थे। जिसपर शान महसूस करते उन्होंने डा. राज को हल्लाशेरी दी तथा भरवां समर्थन देते हुए च4बेवाल गांव से उनको बड़ी लीड के साथ जीत का भरोसा दिया। डा. राज ने इस मौके पर कहा कि च4बेवाल नाम ने मुझे एक नई पहचान दी है। आज हर जगह मुझे डा. च4बेवाल कहकर संबोधित किया जाता है तथा मेरे राजनीतिक सफर की पहचान भी मुझे च4बेवाल ने ही दी है।

Advertisements

उन्होंने कहा कि पिछले २ सालों में गांव च4बेवाल को सीवरेज के लिए ४२ लाख पीने के पानी के ट्यूबवैल के लिए २३.५ लाख, मण्डी के लिए २ करोड़, सरकारी स्कूल लाइब्रेरी के लिए २लाख तथा लिंक सडक़ों के लिए ५० लाख के फंड जारी किए। उन्होंने खुशी जाहिर की कि पीने के पानी के ट्यूबवैल के लिए उन्होंने मु2यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह से पूरा खर्च मंजूर करवाया तथा नियमनुसार गांव वालों की तरफ से पाया जाने वाला हिस्सा भी माफ करवाया। लिंक सडक़ों के बारे जानकारी देते हुए उन्होंने कहा कि गांव च4बेवाल से शिव मंदिर को, भाईयां बाग बोहन, हरीयां बेलां बठुल्ला, चिखंड साहिब को जाने वाली सडक़ों, गांव से वन स्टाप, मेन रोड से बिजली कार्यालय से चोअ तक तथा मेन सडक़ों के लिए फंड भी मंजूर हो चुके थे तथा कुछ सडक़ें जैसे कि च4बेवाल से बजरोर तो मुक्कमल होने को हैं। चुनाव जाबता हटते ही जोरों शोरों के साथ इन सडक़ों की उसारी का काम शुरू हो जाएगा। डा. राज ने एक बार फिर अपना संकल्प दौहराया कि च4बेवाल गांव का विकास हमेशा उनकी पहल रहेगी। 1योंकि उनकी पहचान इस गांव को वह एक माडल गांव के तौर पर देखना चाहते हैं।
डा. राज की यह छोटी-छोटी जिले के तमाम क्षेत्रों में हो रही रैलियां काफले का रीप धारण करती जा रही हैं। इससे सिद होता है कि डा. चब्बेवाल एक बहुत बड़ी लीड की तरफ बढ़ते नजर आ रहे हैं।

Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements

Related posts

Leave a Reply